“विनोद मेड़ा हत्या कांड के 02 ओर आरोपी पुलिस गिरफ्त में”

                             दिनांक 12.12.2021 की रात्री में नेशनल पेट्रोल पंप पिटोल पर विनोद मेड़ा का जगन्य हत्या कांड हुआ था जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक झाबुआ श्री आशुतोष गुप्ता द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीओपी झाबुआ श्री ईडला मौर्य के नेतृत्व में विभिन्न टीमे बनाकर आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिये गये व इस प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए लगातार मॉनिटर किया जा रहा था।

                             जिनमें से 04 आरोपियों को पुलिस ने घटना के तत्काल बाद पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से ही 04 आरोपी फरार थे जिसके लिये पुलिस टीम को गोदरा गुजरात के लिये रवाना किया गया। जो कि घटना के बाद से ही 02-03 दिन से गोदरा में थी। लगातार बचे हुए आरोपियों को पुलिस गिरफ्त में लेने हेतु प्रयास कर रहे थे। इसके संबंध में पुलिस अधीक्षक झाबुआ श्री आशुतोष गुप्ता द्वारा लगातार मॉनिटरिंग की जा रहीं थी। इसके संबंध में संबंधित जिले के वरिष्ठ अधिकारियों से लगातार संपर्क में थे।

                             इसी तारतम्य में दिनांक 15.12.2021 को फरार 04 आरोपियों में से 02 आरोपी फेजान पिता गोडड मेहबुब एवं आरोपी साहीद पिता इडरिश बंगाली को स्थानीय पुलिस की भरपूर मदद से झाबुआ पुलिस ने पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। जिनको आज माननीय न्यायालय पेश किया जावेगा।

                           झाबुआ पुलिस की टीम उनि श्याम कुमावत, प्रआर. रईश, आर. अंतिम अलावा, आर.चा. आशिष द्वारा लगातार बाकि बचे हुए 02 आरोपियों को भी गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द से जल्द बचे हुए 02 आरोपियों को पुलिस गिरफ्त में लिया जावेगा।

जनसंपर्क अधिकारी

श्री आनंदसिंह वास्कले

अति. पुलिस अधीक्षक

जिला झाबुआ (म.प्र.)